आनंदी के BF के पूर्व वकील का खुलासा, बताया आखिर क्यों छोड़ा केस?

आनंदी' उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के पूर्व वकील ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शुक्रवार को नीरज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और बताया कि 31 मार्च की रात राहुल क्या कर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि आखिर क्यों वे राहुल के केस से हट गए। लड़कियों को ड्रग्स की लत लगाते और धोखा देकर छोड़ देते थे राहुल...
- नीरज गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल 31 मार्च की रात बोरा बोरा रेस्त्रां में कुछ लड़कियों के साथ पार्टी कर रहे थे, जो करीब 1.30 बजे रात तक चली।

- वह प्रत्यूषा के साथ नहीं था। पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए। राहुल के मुताबिक, वह चर्च गया था। लेकिन इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।
- बता दें कि 1 अप्रैल को दोपहर में प्रत्यूषा अपने गोरेगांव स्थित अपार्टमेंट में पंखे से लटकी पाई गई थीं।
- नीरज ने इस दौरान यह भी कहा कि राहुल ड्रग एडिक्ट हैं।वह लड़कियों को इसकी लत लगाता था और फिर धोखा देकर छोड़ देता था। यही उसने प्रत्यूषा के साथ भी किया।
- उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को इस मामले की जांच सुसाइड की जगह प्लान्ड मर्डर मानकर करनी चाहिए।
- नीरज के मुताबिक, इस केस में सलोनी शर्मा (राहुल की कथित न्यू गर्लफ्रेंड) का रोल क्या है। इस मामले में भी जांच की जानी चाहिए।

पूर्व वकील ने ये सवाल भी उठाए...


- नीरज गुप्ता ने इस केस को लेकर कुछ सवाल उठाए हैं और संकेत दिए हैं कि राहुल प्रत्यूषा का कातिल हो सकता है।
- उनके मुताबिक, प्रत्यूषा सुबह से ही शराब पी रही थीं। ऐसे में दोपहर तक उन्हें इतना होश कैसे रहा कि पंखे से लटक सकें?
- गौरतलब है कि इससे पहले प्रत्यूषा के वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने भी ऐसे सवाल किए थे।
- उन्होंने कहा था कि जब राहुल ने प्रत्यूषा को पंखे से लटके देखा तो उसने उन्हें उतारने के लिए पुलिस को क्यों नहीं बुलाया?
- इसके अलावा,वह प्रत्यूषा को पास के अस्पताल ले जाने की बजाय कोकिलाबेन अस्पताल क्यों ले गया।
क्यों छोड़ दिया राहुल का साथ...
- नीरज से जब पूछा गया कि उन्होंने राहुल का साथ अचानक क्यों छोड़ दिया तो उन्होंने जवाब दिया, "वे अच्छे लोग नहीं हैं। राहुल के पिता ने मुझे कहा था कि लड़की तो मर ही गई है, लेकिन क्या उनके बेटे को सरवाइव करना चाहिए? उनका यह सवाल साफ बता रहा था कि उनकी प्रत्यूषा के साथ कितनी संवेदना है।"
- इस दौरान नीरज ने राहुल की शादी के बारे में भी बात की। उन्होंने राहुल और उसकी पत्नी सौगता की कुछ फोटोज दिखाईं और कहा कि 2011 में उसकी शादी हो चुकी है। लेकिन अभी तक उन्होंने उसके तलाक को लेकर कोई सबूत नहीं देखा।