जिम्मी शेरगिल और सुनील ग्रोवर : दो कैदियों दिल्ली में पकड़ा !


जिमी शेरगिल और सुनील ग्रोवर उनकी आगामी पंजाबी फिल्म 'वैसाखी सूची' के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे।
सुनील ग्रोवर जो लोकप्रिय T.V चरित्र 'Guthi' पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ सफलता के लिए ऊंची उड़ान भरना कोई पत्थर अपने खुद के लिए सही कद कमाई में बेसुरा छोड़ रही है। 'गजनी' और 'गब्बर' की तरह बॉलीवुड फिल्मों में प्रदर्शित होने के बाद, इस हासकर सभी पंजाबी दर्शकों को अपनी आगामी फिल्म 'वैसाखी सूची' के साथ उसके लिए गिर करने के लिए तैयार है। जब पंजाबी सिनेमा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं तक पहुँचने के लिए जहाँ मैं आज हूँ बहुत कठिन संघर्ष किया था। यह एक सपने की तरह है सच हो। मैं इतना जिमी के साथ काम करना मजेदार था, वह इस तरह के महान अभिनेता है और मैं उसके पास से एक बहुत कुछ सीखा है " "फिल्म का विषय ऐसा है कि किसी भी अभिनेता है। मैं भाग्यशाली हूँ कि Smeep कांग ने मुझे इस भूमिका के लिए चुना हूं काम करना पसंद करूंगा .." उन्होंने कहा।

जिमी शेरगिल, जिन्होंने फिल्म 'मोहब्बतें' उसकी प्यारी और मासूम दिखता साथ साथ निम्न महिला प्रशंसक हुई पहले कई पंजाबी फिल्मों और नवीनतम जा रहा है 'वैसाखी सूची' जहां व्यवसायिक रन पर एक कैदी है किया गया है। फिल्म के पोस्टर जिमी और सुनील सब एक स्कूटी, जहां महिला नेतृत्व श्रुति सोढ़ी बीच में बैठा है, एक दुल्हन के अवतार है कि काफी दर्शकों के बीच एक जिज्ञासा पैदा में कपड़े पहने पर Jailers पोशाक पहने है। श्रुति सोढ़ी, इस फिल्म की मुख्य भूमिका में कहा, "यह पंजाबी भाषा के साथ काम करना मुश्किल नहीं था। मैं पंजाबी फिल्मों के साथ उस बंधन है क्योंकि मेरी पहली फिल्म पंजाबी था" फिल्म की कहानी है, जहां आम तौर पर कैदियों को जेल से भागने की कोशिश करते हैं अलग हो रहा है, उनके सफल चुपके जेल से बंद होने के बाद इन दो आदमियों को सलाखों के पीछे वापस पाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की कोशिश करता है। Smeep कांग, फिल्म के निर्देशक ने कहा, "वे जेल से भागने के बाद, वे जानना चाहते हैं कि सरकार कुछ कैदियों को रिहा करने के लिए एक सूची बना दिया है और वे सिर्फ एक दिन वापस जेल आना पड़ा हो जाता है, इसलिए फिल्म के बारे में है सलाखों के पीछे वापस पाने के लिए उनके संघर्ष " जब उनसे पूछा गया कि वह क्यों बैसाखी पर फिल्म रिलीज नहीं किया, उन्होंने कहा कि "हम अपनी फिल्म शाहरुख की फैन के साथ संघर्ष नहीं करना चाहता था" पलविंदर सिंह Gakhal, गुरविंदर सिंह Gakhal और इकबाल सिंह Gakhal द्वारा उत्पादित, फिल्म Sameep कांग द्वारा निर्देशित है, यह भी जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत ghuggi और Binnu डिलन अभिनीत।   फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होगी।