मनीष पॉल ने बा बा ब्लैक शीप के निर्देशक को उपहार में दिए १५ जोड़ी जुटे

मनीष पॉल, जो हाल ही में गोवा में अपनी आगामी फिल्म बा बा ब्लैक शीप के लिए शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने 15 जोड़े को उपहार देने से फिल्म निर्देशक विश्वास पंड्या हैरान कर दिया।

Read this New In English

इतना ही नहीं, प्रतिभाशाली अभिनेता और मशहूर टीवी होस्ट मनीष ने जूते के 500 जोड़े पूरी यूनिट के लिए बा बा ब्लैक शीप के सेट पर वितरित की।
फिटनेस और फैशन के बारे में क्रेजी होने के अलावा, मनीष खुद भी जूते के शौकीन है और उनके पास 300 से अधिक ब्रांडेड जूते का संग्रह है।

एक सूत्र का कहना है, "हाल ही में मनीष ने उपहार में फिल्म के डायरेक्टर को १५ जोड़ी जुटे उपहार में दिए और इतना ही नहीं उन्होंने ने यूनिट के सदस्यों को भी जूते की एक नई जोड़ी के लिए मनीष का अनुरोध किया। मनीष उनके अनुरोध करने के लिए बाध्य है और उनके लिए जूते के लगभग 300 जोड़े पाने के लिए उनकी टीम को कहा। एक बार विशाल पार्सल सेट पर दिया गया था, मनीष उनके आकार और पसंद के जूते का चयन करने के लिए चालक दल के सदस्यों को कहा। "

"मनीष लोगों को वह आमतौर पर साथ काम करता है के लिए अनुकूलित जूते भेंट कर रहता है। जिंदा या मुर्दा: वह कलाकारों और उनकी आखिरी फिल्म है, तेरे बिन लादेन के चालक दल के लिए एक ही उपहार में दिया। अभिनेता हमेशा स्कोर सामान के बारे में उनकी पसंद के लिए अंक ब्राउनी, विशेष रूप से जूते "स्रोत कहते हैं।
मनीष बताते हैं, "मैं घर पर जूते की एक विशाल संग्रह है और मैं विशेष रूप से जो भी मेरी तरह इसके बारे में पागल हो रहे हैं करने के लिए जूते उपहार देने के लिए पसंद है। जब भी मैं विदेश यात्रा, मैं जूते की वरना मेरे खरीदारी अधूरा रहता है कम से कम 5-6 जोड़ी खरीदने के लिए है। "