फराह के इशारे पर ठुमके जैकी चैन।

अभिनेता जैकी चैन उनकी आगामी फिल्म कुंग फु योगा के अधिकतम एक्शन सिन जयपुर में फिल्मा चुके है , अब फिल्म आगे बढ़ते हुए कुंग फु योगा के बॉलीवुड स्टाइल सॉन्ग की शूटिंग जोधपुर के मंडोर गार्डन्स में तप्ती गर्मी के बीच शुरू हो चुकी है।  ६१ वर्षीय अभिनेता जैकी चैन वक्त के बड़े ही पाबंद है वे यूनिट के १५ मिनट पहले ही सेट पर पहुँच जाते है। 

यह एक चाइनीज सॉन्ग होगा  सॉन्ग में  जैकी चैन संग अभिनेता सोनू सूद तथा अमायरा, दिशा साथ में बॉलीवुड बीट पर थिरकते दिखेंगे। फराह बताती है वे जैकी चैन के ऊर्जा और क्षमता से बेहद प्रभावित है, वे कोरियोग्राफी लटके और झटके जल्द ही समझ लेते है। जैकी चैन चाहते थे की की फिल्म में बॉलीवुड स्टाइल सॉन्ग हो और इस सॉन्ग के जरिये अच्छे डांसिंग मूव सिख कर भारत में फिल्म प्रोमोशन के दौरान वे अपने लटके झटके दिखाएंगे। फिल्म के सेट पर तो जैकी को अब जैकी जैक्सन कहा जाने लगा है। 

​डेढ़ दिन की शूटिंग पूरी होचुकी है अब फराह सॉन्ग के अगली शूटिंग के लिए बीजिंग के लिए उड़ान भरेंगी। फराह पहले भी चाइनीज फिल्म के लिए काम कर चुकी है और उन्हें भाषा की कोई दिक्कत नहीं है , वैसे तो हम अनुवादक की मांग करते है पर निर्माता चाहते थे की हम बस म्यूजिक पर ध्यान दे ना की शब्दों पर। वे चाहते थे की यह एक बड़ा हैप्पी सॉन्ग हो। ​