की एंड का में करीना कपूर के लुक से प्रभावित होकर कॉर्पोरेट लाइन प्रमोट करने की पेशकश।

आर बाल्की की आगामी फिल्म की एंड का को  प्रदर्शित होने से पूर्व ही लोगो में बेहद ज्यादा जिज्ञासा है, इस फिल्म में करीना कपूर खान एक सक्सेसफुल बिज़नेस वूमेन का किरदार निभा रही है और इस किरदार के उनका जो लुक है उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लिक हुई थी, उनके इस लुक के लिए फैंस से अच्छी अच्छी प्रशंशाए मिली और इंडस्ट्री ने भी सरहाया। 

​फिल्म में करीना का लुक ज्यादा तर उभयलिंगी है , इस किरदार के लिए उन्होंने पैंट सूट, शर्ट्स, पेंसिल स्कर्ट्स यह सब पहना है। 

सूत्रों की माने तो " एक क्लोथिंग ब्रांड ने अभिनेत्री करीना कपूर को न्यू क्लोथिंग लाइन एंडोर्स करने की पेशकश की है, यह क्लोथिंग लाइन वर्किंग वीमेन और जो महिलाये कॉर्पोरेट जगत में है उनके लिए है।  दर्शको ने पहले कभी करीना को बिज़नेस वूमेन का किरदार में नहीं देखा है यह पहली बार होगा की करीना कपूर इस अवतार में दिखेंगी यही देखते हुए एंडोरसिंग ब्रांड को लग रहा है की यह एडवरटाइजिंग के लिए बेहतरीन मौका है और इसतरह वे उनके टारगेट ऑडियंस तक पहुँच जायेंगे। ब्रांड चाहता है की करीना का फिल्म "की एंड का" लुक को कॅश करे। 
​          ​
ब्रांड का कमर्शियल बनाने का कांसेप्ट कुछ इस प्रकार है की वे अलग अलग प्रोफेशनल जगत की बड़ी हस्तियों को लेकर इंटरनेशनल लोकेशन पर शूट करे , इस कमर्शियल का बजट भी बहुत है बड़ा है। 
​        ​
करीना इस पेशकश के बारे में विचार कर रही है इस लिए वे कुछ समय ले रही है फाइनल करने के लिए क्यूंकि कमर्शियल के लिए बहुत डेट्स चाहिए।