पार्टी एनिमल्स होगा इस साल नेशनल ऐंथम

अपनी आवाज से बेबी डॉल सनी लियोनी को नचांने वाले मीट बदर्स अब एक नया सॉन्ग ला रहे है जिसका नाम है 'पार्टी एनिमल्स'। अपने इस नए गाने के सिलसिलें में मीट बदर्स ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने नया म्युजिक लॉन्च किया। पार्टी एनिमल्स एक पार्टी सॉन्ग है जो जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज़ होने वाला है। गानें की मेन शूटिंग बैंकॉक जैसी जगहों पर की गई है। राजेश पांडे ने गाने को डायरेक्ट को कोरियोंग्राफ किया है।
चिटियां कलाइयां, बेबी डॉल, हाई हील्स, और बागी फिल्म का छम छम जैसे हिट सॉन्ग देने वाले एक्टर,डायरेक्टर और म्युजिशियन मीट बदर्स यानि मनमीत सिंह और हरमीत सिंह बॉलिवुड में कई हिट दे चुके है। इसी लाइफ में फिल्म से बॉलिवुड में कदम रखने वाले मीट बदर्स ने कम समय में ही लोगों का दिल जीत चुके है।

म्युजिक लॉन्च पर आए मनमीत सिंह से जब पूछा गया कि अचानक कैमरे के आगे मतलब बतौर म्युजिशियन यह कम होता है तो आप? तो इस पर मनमीत सिंह ने कहा कि मेरे हिसाब से अब टाइम आ गया है कि हम लोगों के सामने आए क्योंकि हम म्युजिशियन होने से पहले आर्टस्टि है। और हम चाहते है कि हम जो भी काम करे वो लोगो को पता लगे। वहीं हरमीत सिंह ने बताया कि जब भी हम कहीं लाइव परफॉर्म करने जाते थे तो हम से हमारे फैंस कहा करते थे कि हम आपको स्क्रीन पर देखना चाहते है। फैंस से आई इस डिमांड को हम दोनों ने काफी सोचा कि जैसा हमारे फैंस चाहते है हम वैसा ही करेंगे। ऑन स्क्रीन पर आने का चांस हमें टी-सीरीज़ की हेल्प से मिला, जब हम टी-सीरिज़ के फाउंडर गुलशन की बेटी तुलसी कुमार की शाटी में गाना गा रहे थे। वहां पर हमारे सॉन्ग्स को काफी पसंद किया गया और जब हमने हमारे इस प्रपोजल की बात की तो उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। बाकी मेरे हिसाब से बेबी डॉल और चिटियां कलाइयां जैसे गाने जिसमें एक्टर्स के साथ म्युिजशियन की स्क्रीनिंग भी हुई है एक म्युिजशियन की पहचान बनाती है। मेरे हिसाब से सॉन्ग्स ऐसे होने चाहिए जो एक म्यूजिशियन की पहचान बढ़ाएं।

पार्टी एनिमल्स के बारे में जब पूछा गया कि यह कैसा सॉन्ग होगा तो इस पर मीट बदर्स ने कहा कि हमारा यह गाना इस साल का नेशनल पार्टी एंथम बनने वाला है। पागाने के डायरेक्टर और कोरियोंग्राफर ने राजेश पांडे ने बताया कि हमने एक ऐसा गाना बनाया है जैसा इंडिया वालों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह गाना जल्दी है यूट्यूब पर रिलीज़ हो जाएगा।