हरभजन मान अभिनीत पंजाबी फिल्म 'साडे सीएम साब' का म्यूजिक लांच अनूठे अंदाज में संपन्न

हरभजन मान की फिल्म 'साडे सीएम साब' के थिरकाने वाले गीत रिलीज हुए
- हरभजन मान अभिनीत फिल्म 'साडे सीएम साब' में होंगे बॉलीवुड प्लेबैक गायिकाओं, सूफी गायकों और खुद हरभजन मान की आवाज में दिलकश गाने



गुडग़ांव, 20 मई, 2016: पंजाबी व हिंदी भाषाओं में अगले शुक्रवार 27 मई को दुनिया भर में रिलीज होने जा रही, यूनिसिस इन्फोसॉल्युशंस सागा म्यूजिक निर्मित और हरभजन मान अभिनीत फिल्म 'साडे सीएम साब' का म्यूजिक लांच बहुत ही स्टायल के साथ गुडग़ांव के किं गडम ऑफ ड्रीम्स में 'शोशा' कार्यक्रम के बीच लांच हुआ।

पंजाबी फिल्म के म्यूजिक लांच के लिए गुडग़ांव क्यों? इस पर यूनिसिस इन्फोसॉल्युशंस सागा म्यूजिक के एमडी सुमीत सिंह कहते हैं, 'अधिकांश पंजाबी फिल्मों के म्यूजिक लांच प्रोग्राम ज्यादातर चंडीगढ़ में किये जाते हैं, वहीं इस फिल्म के निर्माताओं ने म्यूजिक लांच के लिए गुडग़ांव के 'किंगडम ऑफ ड्रीम्स' को चुना है। आगामी 21 मई को वहां एक शानदार म्यूजिक लांच पार्टी आयोजित की जायेगी। 'साडे सीएम साब' के डायरेक्टर विपिन पराशर ने बताया, 'एनसीआर में म्यूजिक लांच करने के पीछे विचार यह है कि राष्ट्रीय स्तर पर यह खबर फैल जाये, जैसा कि पहले किसी भी पंजाबी फिल्म के मामले में नहीं हुआ है। आखिरकार, यह फिल्म हिंदी में भी तो आ रही है।'

म्यूजिक लांच पार्टी एक महा आयोजन था, जिसमें सूफी गानों के लिए मशहूर जानी-मानी बॉलीवुड गायिका हर्षदीप कौर ने दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंसेस दीं। हर्षदीप ने 'साडे सीएम साब' में हरभजन मान के साथ एक रोमेंटिक गीत 'मेरे विच तेरी' भी गाया है। हरभजन मान ने भी दर्शकों के मनोरंजन हेतु अपनी लुभावनी आवाज में पहले तो हर्षदीप के साथ 'मेरे विच तेरी' गाया, फिर उन्होंने दोस्ती की थीम पर 'चुप करजा' और अंत में एक आध्यात्मिक सिंगल 'आद सच जुगाड़ सच' गाकर समां बांध दिया।

हरभजन मान ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि फिल्म के छह गाने पक्का हिट होंगे। इनमें से कुछ तो डिजिटल एवं सोशल मीडिया पर लांच होने के बाद से ही शानदार रैस्पोंस पा रहे हैं। हर गीत दूसरे गीत से बेहतर लगता है। 'साडे सीएम साब' के लिए उस्ताद राहत फतेह अली खान जैसे महारथी ने अपनी आवाज दी है, तो इसका टाइटल सांग प्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी की आवाज में है। इसमें राहत फतेह अली खान के साथ बॉलीवुड की गायिका मधुश्री भट्टाचार्य ने 'सजना' गीत गाया है।'

एक रोचक तथ्य यह है कि 'साडे सीएम साब' में खलनायक बने देव सिंह गिल पर एक गीत फिल्माया गया है 'शेरां दा राज', वहीं देव सिंह जो दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'मगाधीरा' एवं 'लिंगा' जैसी फिल्मों में नाम कमा चुके हैं।

'साडे सीएम साब' के डायरेक्टर विपिन पराशर कहते हैं, 'साडे सीएम साब' का पंजाबी वर्जन पंजाब, अन्य उत्तर भारतीय राज्यों और अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में धूम मचायेगा। फिल्म में यूनिवर्सल अपील है जो मनोरंजन के साथ बहुत ही गहरा संदेश देती है। जहां तक इसके संगीत का सवाल है तो यह लोगों का लंबे समय तक याद रहेगा।

'साडे सीएम साब' के गीतों के पीछे सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें अपना योगदान देने वाले सभी कलाकार बहुत ही प्रतिभाशाली और सदाबहार किस्म के हैं। इसके गीत बाबू सिंह मान एवं महान पाकिस्तानी गीतकार एवं शायर एस एम सादिक ने लिखे हैं। संगीत निर्देशन अविशेक मजूमदार का है, जो कई बॉलीवुड फिल्मों में जान फूंक चुके हैं। अन्य संगीत निर्देशक हैं ऋषि-सिद्धार्थ एवं गोल्डकाटर््ज।