सोनू निगम ने किया प्रेस को आमंत्रित - मीडिया आये और खुद बताये

सोनू निगम ने प्रेस को उपस्थित होने के लिए आमंत्रित किया है क्योंकि मुस्लिम  ने 10 करोड़ रूपए का इनाम देने की घोषणा की थी।

एक कोलकाता स्थित मौलवी ने किसी भी व्यक्ति को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है, जो सोनू निगम को धनुष कर सकती है और उन्हें पुराने जूतों के साथ माला देता है, बॉलीवुड के गायक के बाद उनकी नाराजगी के बारे में ट्वीट किया जा रहा है कि वे अजाैन की आवाज़ से प्रार्थना करते हैं, , एक पड़ोसी मस्जिद से

पश्चिम के उपराष्ट्रपति सैयद शा आटेफ अली अल कादिरी ने कहा, "यदि कोई अपने बालों को दाढ़ी कर सकता है, उसकी गर्दन के चारों ओर पुराने फाड़े हुए जूते का माला डाल सकता है और देश भर में उसे दौरा कर सकता है, तो मैं व्यक्तिगत रूप से 10 लाख रुपए का इनाम दूंगा।" बंगाल संयुक्त अल्पसंख्यक परिषद ने मंगलवार को कहा। "यदि हम सभी एक दूसरे के धर्मों के असहिष्णु हो जाते हैं, तो हम जल्द ही हमारे देश में नास्तिकों का एक गुच्छा होगा। निगम जैसे लोगों को देश से बाहर जाना चाहिए, "कड़ेरी ने कहा।

पश्चिम बंगाल संयुक्त अल्पसंख्यक परिषद के महासचिव शब्बीर अली ने भी बॉलीवुड गायक को खोद लिया और कहा कि नमाज की आवाज से ज्यादा लोग "अपने संगीत स्टूडियो और उनके संगीत कार्यक्रमों से कर्कशवाद" से परेशान हैं।

कानेडी ने राणी रशमोनी एवेन्यू पर केंद्रीय कोलकाता में एक विरोध रैली आयोजित करने की कसम खाई थी। इस मौलवी ने निगम में भी हंसी ली और कहा कि उन्होंने इस सस्ती टिप्पणी के लिए प्रचार को आकर्षित करने के लिए सहारा लिया क्योंकि उनके करियर में तेजी आई है।