विक्रम फडनीस की फिल्म हृदयांतर का पोस्ट हुआ रिलीज !

फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस जल्द ही अपनी पहली मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ से फिल्मजगत में कदम रखने जा रहें हैं। विक्रम ने लिखी, निर्देशित की और उनके प्रोडक्शन के निर्माण में बनी फिल्म ‘हृदयांतर’ भावुक फिल्म हैं। इस फिल्म का पोस्टर मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर रिलीज हुआ।

टैब एन्टरटेन्मेट की प्रस्तुती रहीं, विक्रम फडनीस प्रोडक्शन्स, यंग बेरी एंटरटेनमेंट (प्रताप सरनाइक और उनके पुत्र पुर्वेश सरनाईक) द्वारा निर्मित और विक्रम फडनीस द्वारा निर्देशित,‘हृदयांतर’, एक भावनात्मक फिल्म है। जिसमें मुक्ता बर्वे,सोनाली खरे और सुबोध भावे मुख्य भूमिका में नजर आनेवाले हैं।

यह फिल्म पहले, 9 जून को रिलीज होनेवाली थी। अब यह फिल्म इसके एक महिने बाद 7 जुलै 2017 को रिलीज हो रहीं हैं।

विक्रम फडनीस इस बारे में कहतें हैं, “हमें लगता हैं, यह फिल्म सिर्फ बडों ने नहीं, बल्कि बच्चों ने भी देखनी चाहिये। इसीलिए हमने यह फिल्म की रिलीज डेट आगे की। यह एक पारिवारिक भावनात्मक फिल्म हैं। जो माँ-बाप ने उनके बच्चों के साथ देखनी चाहियें। इसिलिए इस फिल्म को 7 जुलै को रिलीज करने के बारे में हमने सोचा हैं।“

इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार हृतिक रोशन और टेलिविजन होस्ट मनिष पॉल भी नजर आनेवाले हैं।

टैब एन्टरटेन्मेट की प्रस्तुती रहीं, विक्रम फडनीस प्रोडक्शन्स, यंग बेरी एंटरटेनमेंट (प्रताप सरनाइक और उनके पुत्र पुर्वेश सरनाईक) द्वारा निर्मित और विक्रम फडनीस द्वारा निर्देशित,‘हृदयांतर’, 7 जुलै 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होंगीं।