Half Girlfriend: हॉफ गर्ल फ्रेंड या फुल बॉयफ्रेंड

उपन्यास पर आधारित फिल्मो का चलन स्वाभाविक हो चुका है इसी कड़ी में अगला नाम है इस शुक्रवार को प्रदर्शित हुई फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड । ज्ञात हो फिल्म चेतन भगत के उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है । फिल्म को निर्देशित किया है आशिकी 2 फेम मोहित सूरी ने ।
कहानी की बात करे जिन लोगो ने उपन्यास पढा है वो कहानी तो पहले ही जानते है पर दिलचस्प ये होगा की क्या स्क्रीन पर वो किरदार वैसे ही जंचते है जैसा पढ़ते वक़्त हमारे सामने चल रहा होता है ।
अर्जुन कपूर बिहार के गांव से आये हुए माधव झा की भूमिका मैं है और दिल्ली के एक प्रचलित कॉलेज में एडमिशन लेते है माधव अंग्रेजी भाषा में काफी कमजोर है जिससे उसका काफी मजाक बनाया जाता है और उसका दोस्त हमेशा उसका साथ देता है ,इसी कॉलेज में रिया नाम की एक हाई प्रोफाइल लड़की है जिसकी भूमिका निभायी है श्रद्धा कपूर ने जिसे बास्केट बॉल एवं सिंगिग में काफी रुचि है उधर माधव भी बास्केट बॉल का खिलाडी है और दोनों इसी इंटरेस्ट के चलते एक दूसरे से टकराते है हमेशा की तरह यहां भी हीरो को पहली नजर में हीरोइन से प्यार हो जाता है जो की आजकल के इस दौर में एक क्लास ऑडियंस को खटकता है । माधव का दिल रिया पर आ जाता है पर रिया उसे प्यार नही करती और सीधा कह देती है की वो उसकी हाफ गर्लफ्रेंड है अर्थात फ्रेंड से ज्यादा और गर्ल फ्रेंड से कम ।

Read Full Review at : http://hindi.bollywoodgaliyara.com/2017/05/half-girlfriend-review-by-mudit-bansal/