फिल्म 'फन्ने खान' में 15 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ये दो अभिनेता, मनोरंजन का सरताज हैं इनके ऊपर

https://bollywoodgaliyara.com/hi/wp-content/uploads/2017/10/फिल्म-फन्ने-खान-में-15-साल-बाद-एक-साथ-नजर-आएंगे-ये-दो-अभिनेता-मनोरंजन-का-सरताज-हैं-इनके-ऊपर.jpg

स्वर्ग फिल्म में एयरपोर्ट का किरदार निभाने वाले सतीश कौशिक और वेलकम फिल्म में हास्य व्यंग का किरदार निभाने वाले अनिल कपूर फिल्म फन्ने खान में 15 साल बाद कलाकार के तौर पर एक साथ नजर आएंगे। दोनों को पहले भी फिल्म, ‘वो सात दिन’, मिस्टर इंडिया और दीवाना मस्ताना जैसी फिल्मों में देखा जा चुका हैं।


कैमरे के सामने काम करने के बारे में बात करते हुए सतीश कौशिक ने कहा, “15 सालो बाद अनिल कपूर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला, उनके अंदर आज भी वही उमंग, वही उत्साह और वही उमंग हैं। वो सात दिन से लेकर फन्ने खान तक उनके अंदर कोई बदलाव नहीं आया है।


इसी बात को आगे बढ़ाते हुए अभिनेता अनिल कपूर ने इस टवीट का रिप्लाई देते हुए कहा, “इन्हे देखकर ऐसा लगता है अभी तक एक भी दिन नहीं बीता हैं, बहुत अच्छा लगा सतीश कौशिक के साथ काम करके ”


सतीश कौशिक, अनिल कपूर की फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, हमारा दिल आपके पास है,’ ‘हम आपके दिल में रहते है’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।


फिल्म फन्ने खान में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, सतीश कौशिक और राजकुमार राव एक साथ नजर आएंगे।