हेमा मालिनी की जीवनी पर आधारित बुक लांच में दीपिका पादुकोण का भारतीय अंदाज

वरिष्ठ अभिनेत्री हेमा मालिनी अपने जीवन की उस ऊंचाई पर हैं, जहां हर कलाकार पहुंचने के लिए सपने देखता है। पंद्रह वर्षो से अधिक सिनेमा घरो में अदा बिखरने वाली अभिनेत्री भले ही अब फ़िल्मी पर्दे पर ज्यादा नज़र ना आती हो पर उनकी अदा आज भी मशहूर है। सोमवार को अभिनेत्री के 69 जन्मदिन पर उनकी बायोग्राफी पर लिखी हुई किताब ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ के उद्घाटन समारोह में इस दौर की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भारतीय अंदाज में नजर आई।


इस ख़ास मौके पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ साथ, जूही चावला, निर्देशक रमेश सिप्पी, हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपने पति के साथ नजर आई।


‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ किताब लेखक राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखी गई है और सबसे ख़ास बात इस किताब की यह है कि अभिनेत्री और सांसद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक प्रस्तावना लिखी है। जिस पर ड्रीम गर्ल ने टवीट कर कहा था कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री द्वारा मेरे बारे में लिखा गया।


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लाल कढ़ाई वाले ड्रेस में बनारसी अंदाज के जलवे बिखेर रही थी। बुक लांच करते समय ड्रीम गर्ल के साथ खड़ी थी और देखा जाए तो एक दौर में जिस तरह अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी लोगो के दिलो में राज करती थी उसी तरह दीपिका पादुकोण ने भी लोगो के दिलो में जगह बनाई है।


दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘पद्मावती’ में नजर आएँगी, यह फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह एवं शाहिद कपूर द्वारा सह अभिनीत है।


1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी फिल्म ‘पद्मावती’