फिल्म पद्मावती देखने के बाद लोगो को होगा गर्व, फिल्म में है भारतीय सभ्यता का सम्मान :शाहिद कपूर

https://bollywoodgaliyara.com/hi/wp-content/uploads/2017/10/Film-Padmavati-celebrates-India-says-Shahid-Kapoor.jpg

फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर बुधवार को मामी फिल्म महोत्सव के समारोह में शामिल हुए। मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कहा, ” फिल्म पद्मावती देखने के बाद लोगो को अपनी सभ्यता पर गर्व होगा।


आपको बता दे कि जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से श्री राजपुताना समाज के लोगो द्वारा इसका विरोध किया जा रहा हैं। उनका मानना है कि फिल्म में पद्मावती की कुछ सभ्यताओं को गलत दिखाया जा रहा है और वो सीन नहीं दिखाया जाना चाहिए। जिसके बावजूद फिल्म बन चुकी है। इन बातो का खंडन करते हुए शाहिद कपूर ने कहा, ” संजय लीला भंसाली जी फिल्म को पूरी तरह से परखने के बाद कर रहे हैं। जब लोगो फिल्म को देखेंगे तो उन्हें पता चलेगा फिल्म में हमने किस तरह से अपने देश की संस्कृति और सभ्यता को दर्शाया है।


फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “एक साल से पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है। राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात हैं। चितौड़ और मेवाड़ के राजा के किरदार में किस तरह का अनुभव रहा मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूँ। फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर आप लोगो ने देख ही लिया है अब फिल्म देखकर भी उसका अनुभव लीजिये।


अपने दिवाली सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ” इस बार मैं दिवाली अपने परिवार के साथ मनाऊंगा, पहली बार मेरे दिवाली बेटी के साथ होगी तो मेरा प्रयास यही होगा की मैं अधिक से अधिक वक़्त अपने परिवार को दे सकूँ।


फिल्म पद्मावती में शाहिद कपूर के साथ साथ दीपिका और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।


संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ वायकोम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत की जायेगी। 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म।